OPPO का धमाकेदार स्मार्टफोन Find N2 Flip मचाने वाला है धमाका, सैमसंग को देगा कड़ी टक्कर

बहुत लंबे समय से ओप्पो के 5G स्मार्टफोन खरीदने वालों को ओप्पो के न्यू फ्लिप वाले फोन का इंतजार था। भारत में सबसे अधिक स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनियों में बिकने वाला स्मार्टफोन ओप्पो कंपनी का फोन है। ओप्पो कंपनी के द्वारा अपने पहले फोल्डेबल फोन Oppo Find N2 Flip कि ग्लोबलििंग  लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन सैमसंग के फोन को कड़ी टक्कर देने के लिए लांच किया गया है।

 यह फोन स्मार्ट होने के साथ साथ देखने में भी बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन है। इस फोन का फोल्डिंग क्लिप, फोन को बहुत ही स्मार्ट बनाता है। फ्लिप फोल्डिंग होने की वजह से यह फोन बड़े-बड़े बिजनेसमैन और लड़कियों के बीच में बहुत ही पॉपुलर होने वाला स्मार्टफोन बनने वाला है आइए जानते हैं ओप्पो फाइंड N2 फ्लिप फोन के खास फीचर्स क्या है  और इस फोन की कीमत क्या रहेगी इसके बारे में पूरी जानकारी …

OPPO Find N2 Flip Key Specification

  • 6.8 Inches Flip Display
  • 50 MP + 8 MP Dual Primary Camera
  • 4300mAh Battery
  • Super VOOC Charing
  • 32 MP Front Camera
  • 120 Hz Refresh rate
  • Gorilla Glass 5 Protechtion
  • 5G Supported
Read Also:  [PDF] Class 7 Computer Book PDF 2023 Free Download

Read Also- OPPO A58 5G: भारतीय बाज़ार में ओप्पो का यह बजट फ़ोन आने के साथ ही मचाएगा तहलका, जाने सभी फीचर्स

OPPO Find N2 Flip

ओप्पो के इस फोन की डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो आपको बता दें कि यह फोल्डेबल फोन पहले चीन में लांच किया जा चुका है। इस फोन में दो डिस्पले मौजूद है। एक स्क्रीन कवर डिस्प्ले पर है, जो कि 3.26 इंच की है। यह 720×382 पिक्सल रेजोल्यूशन को ऑफर करती है। वहीं दूसरी तरफ सिक्स पॉइंट 8 इंच की डिस्प्ले है। यह 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि अब तक के फ्लिप फोन में सबसे बड़ी स्क्रीन डिस्पले ओप्पो के फोन की रहेगी।

ओप्पो फोल्डेबल फोन में तीन कैमरे मौजूद है दो रिया और एक अंदर की डिस्प्ले में दिया गया है। रियल कैमरा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर के साथ में दिया गया है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर वाला मौजूद रहेगा।

Read Also:  Oracle क्या है? What is Oracle in Hindi

Read Also- Samsung लाया बंपर ऑफर! बेहद सस्ते में मिल रहे हैं यह स्मार्टफोन, देखें यह आकर्षक डील

फोन के अंदर प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्लस की चिपसेट दी गई है। इस मोबाइल फोन में 4300mAh की बैटरी दी गयी है। यह 44W के सुपर फास्ट चार्जिंग सिस्टम को सपोर्ट करती है। जबकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां सैमसंग ब्रांड के लेटेस्ट स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 में 3700 एमएच की बैटरी मौजूद है। एक जानकारी के अनुसार यह फोन सैमसंग को भी कड़ी टक्कर देने वाला है।

Read Also- OPPO Find X6 Pro: 108MP कैमरा और 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ यह स्मार्टफोन मचा रहा है बवाल, जाने सबकुछ